आजकल सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई स्मार्ट बनता जा रहा है. इसी स्मार्टनेस की वजह से कुछ इसका सही इस्तेमाल करते हैं तो कुछ इसका गलत फायदा उठाते हैं लेकिन ज्यादातर लोग इसका गलत उपयोग ही करते हैं और दूसरो का जीवन बर्बाद करते हैं. इंटरनेट और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके लोग उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और दुश्मनी या फिर किसी सेलिब्रिटी से बदला लेने का काम करते हैं. आम घर की लड़कियां इससे डरती भी हैं और इसका प्रयोग करती भी हैं. इसी दौरान पिछले कुछ दिनों फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम कमल हासन जिन्होंने अपनी फिल्मों से सबका दिल जीता है लेकिन कुछ दिनो पहले इनकी छोटी बेटी अक्षरा हासन की बेटी के साथ कुछ गलत हो गया. कमल हासन की बेटी की बेहद प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, जिसकी वजह से उन्हें बहुत सी परेशानी उठानी पड़ी.

कमल हासन की बेटी की बेहद प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक

पिछले दिनों कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और जैसे ही यह सभी तस्वीरें इंटरनेट पर आईं लोगों ने जमकर एक-दूसरे के साथ शेयर किया.उन तस्वीरों में कमल हासन और सारिका की बेटी अक्षरा हासन ने अंडरगार्मेंट्स पहने हैं और वही तस्वीरें वायरल हो गयीं. अक्षरा की वो तस्वीरें बहुत ज्यादा प्राइवेट हैं लेकिन इन्हें अक्षरा ने खुद शेयर नहीं किया लेकिन बल्कि अक्षरा साइबर क्राइम की शिकार हो गईं. अक्षरा की तस्वीरों को दीवाना नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था और इन तस्वीरों को देखकर पहचानना मुश्किल है कि वो तस्वीरें असली हैं या फिर फोटोशॉप्ड की हुई हैं. अक्षरा ने जब अपनी वो तस्वीरें देखीं तो शॉक्ड रह गईं वो भी समझ नहीं पाईं कि यह सब क्या हो गया.

हालांकि अक्षरा की तरफ से कोई बयान नहीं आया लेकिन उनकी तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है. आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री के साथ ऐसा हुआ है बल्किन बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जो साइबर क्राइम की शिकार हो चुकी हैं. अक्षरा हासन उन तस्वीरों की वजह से पिछले दिनों बहुत परेशान थीं और अब तक उसका पता नहीं चल पाया है जिसकी वजह से यह सब हुआ है, मगर पुलिस अपनी तलाश जारी रखी है.

फिल्मों में कर चुकी हैं काम

12 अक्टूबर, 1991 को चेन्नई में जन्मी अक्षरा हासन फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका की दूसरी बेटी हैं. इन्होंने बॉलीवुड में महानायक के साथ शमिताभ फिल्म में काम किया था इसके अलावा भी साउथ की कुछ फिल्मों में काम किया. अक्षरा अपनी बड़ी बहन एक्ट्रेस श्रुति हासन से बहुत प्यार करती हैं और उनके बहुत ज्यादा करीब हैं. इन दोनों बहनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है और इसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल जाती है. श्रुति हासन अपनी बहन अक्षका के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here